नई नवेली दुल्हन की तरह घूंघट ओढ़कर छुपे है नीतीश चाचा: तेजप्रताप यादव

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सत्ता और विपक्ष एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं और राजनीतिक पार्टियों में एक दूसरे को लेकर बयानबाजी लगातार जारी है. इसी कड़ी में तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए तेजप्रताप ने कहा कि नीतीश कुमार नई नवेली दुल्हन की तरह घूंघट ओढ़कर छुपे है.

इतना ही नहीं, तेज प्रताप ने अपने आप को दूसरा लालू भी करार दिया. उन्होंने कहा कि विरोधी जानते हैं कि बिहार में दूसरा लालू हम है. तेजप्रताप ने बिहार में कोरोना के मरीजों की तादाद पर तंज कसते हुए कहा बिहार सरकार की स्वास्थ्य सेवा चरमरा गई है. उन्होंने कहा कि जो भी मरीज इलाज के लिए जा रहा है उसे कोरोना संक्रमण का शिकार होना पड़ रहा है. सीएम नीतीश कुमार के बारे में तेजप्रताप ने कहा कि नीतीश चाचा तो घर से बाहर निकल ही नहीं रहे, नई नवेली दुल्हन की तरह घूंघट ओढ़कर घर में छुपे हुए हैं.

तेजप्रताप ने दावा किया कि अगली सरकार RJD की ही होगी. साथ ही उन्होंने कहा हमारे सारे विरोधी ध्वस्त हो जायेंगे. तेजप्रताप यादव ने चुनाव लड़ने के लिए मुझसे मिलने वाले प्रत्याशी बायोडाटा देने के बहाने मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं. मगर हम जाल में नहीं फंसने वाले हैं. तेजप्रताप यादव आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने दूसरे दलों से आए लोगों को RJD की सदस्यता ग्रहण कराते हुए RJD में शामिल होने पर उनका स्वागत किया.

Advertisements