लोजपा नेता डॉ रंजीत सिंह उर्फ रंजीत डॉन ने एकता कपूर को भेजा लीगल नोटिस

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लोजपा के वरिष्ठ नेता प्रदेश महासचिव डॉ रंजीत सिंह ने बॉलीवुड की ‘सीरियल क्वीन’ कही जाने वाली एकता कपूर, बालाजी टेलीफिल्म्स के चेयरमैन शोभा कपूर एवम निर्माता सैयद जीशान कादरी को लीगल नोटिस भेजा है.

बालाजी टेलिफिल्म्स के अंतर्गत निर्माता सैयद जीशान कादरी ने डॉ रंजीत सिंह के अनुमति के बगैर इनके जीवन पर ‘डॉक्टर डॉन’ नाम की वेब सीरीज बनाने बनाने की तैयारी की है. लोजपा के प्रदेश महासचिव डॉ रंजीत सिंह का कहना है कि इस संबंध में बालाजी टेलिफिल्म्स के द्वारा न तो कोई बातचीत की गई और न ही किसी तरह का परमिशन लिया गया है.

आपको बता दें कि 2003 में हुए कैट पर्चा लीक मामले में डॉक्टर रंजीत सिंह का नाम सामने आया था. इसके बाद मीडिया ने उन्हें डॉ रंजीत डॉन का नाम दे दिया था. और अब बालाजी टेलीफिल्म्स डॉक्टर डॉन के नाम की एक वेब सीरीज बना रही है.

इसपर डॉ रंजीत सिंह ने कहा है कि अभी तो कैट पर्चा लीक मामले पर केस चल ही रहा है और किसी भी गवाहों ने मेरा नाम भी नहीं लिया है. रंजीत सिंह ने बताया कि जिस होटल में कैट पर्चा के साथ छात्रों की गिरफ्तारी हुई थी उस दौरान हम सिर्फ वहां खाना खाने के लिये गए थे. इससे हमारा कोई भी लेना देना नहीं था.

लोजपा नेता ने कहा कि बालाजी टेलीफिल्म्स मुझे बदनाम करना चाहती है. जब मेरा इस केस से कोई लेना देना ही नहीं है तो इस स्थिति में वेब सीरीज बनाकर किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व को बदनाम कोई कैसे कर सकता है.

उन्होंने बताया कि मैंने लीगल नोटिस भेजकर एकता कपूर, सैयद जीशान कादरी और शोभा कपूर को 7 दिनों के अंदर लिखित में माफी मांगने को कहा है. अगर यह लोग वैसा नहीं करते तो दिल्ली उच्च न्यायालय में इन लोगों के खिलाफ या पटना के उच्च न्यायालय में इन लोगों के खिलाफ याचिका दाखिल कर न्याय की मांग करूंगा.

Advertisements