रघुवंश के इस्तीफे के बहाने JDU का RJD पर हमला

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | रघुवंश प्रसाद सिंह के इस्तीफा के बहाने JDU की ओर से RJD पर बड़ा हमला बोला गया है. जदयू सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा है कि आरजेडी में चरित्रवान लोगों की कदर नहीं होती है.

गौरतलब है कि कई दिनों से पार्टी से नाराज़ चल रहे RJD के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने गुरुवार को आखिरकार पार्टी को इस्तीफा दे दिया. हालाँकि इससे पहले भी रघुवंश प्रसाद पार्टी छोड़ना चाहते थे लेकिन लालू यादव को यह स्वीकार नहीं था. गुरुवार सुबह उन्होंने लालू को अपने हाथ से लिखा पत्र भेज कर पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया.

JDU सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह कहा कि RJD में चरित्रवान लोगों की कदर या सम्मान नहीं होता है. वहां सिर्फ और सिर्फ धन-पशु का सम्मान होता है. उन्होंने कहा कि आरजेडी में रघुवश प्रसाद सिंह अकेले चरित्रवान नेता थे. RJD में रहते हुए भी कभी भी उन्होंने अपने सिद्धांत से समझौता नहीं किया. ऐसे में उनका वहां सम्मान कैसे हो सकता था. आखिरकार उनके सिद्धांत के आगे धनबल खड़ा हो गया है.

ललन सिंह ने कहा कि धनबल और भ्रष्टाचार के आगे नहीं झुकने के अपने सिद्धांत पर कायम रघुवंश बाबू ने अपने को राजद से अलग कर लिया. मैं रघुवंश बाबू को सलाम करता हूं. रघुवंश प्रसाद सिंह किसी भी पार्टी के लिए एक एसेट है. उन्होंने रघुवंश प्रसाद सिंह को आमंत्रित करते हुए कहा कि अगर वे जदयू में आना चाहते है तो उनका हृदय से स्वागत है.

Advertisements