वायरल वीडियो में लड़की ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

पटना / बेगूसराय (TBN – The Bihar Now डेस्क)| दिल्ली की रहने वाली बिहार की एक बेटी का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में बिहार की इस बेटी ने अपने दर्द को बयां किया है. हालांकि अभी इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

पीड़ित लड़की ने वीडियो में कहा है कि उसके पिता का एक सप्ताह पहले दिल्ली में देहांत हो गया था और उसके पिता की ख्वाहिश थी कि उनकी अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में ही हो. अपने पिता की ख्वाहिश पूरा करने पीड़ित लड़की दिल्ली से अपने चाचा के साथ बिहार के बेगूसराय के किसी एक गाँव पहुंची है.

यह भी पढ़ें| इंटरनेट यूजर ने किया केस, सेवा बंद होने से हुए नुकसान की भरपाई की मोबाइल कंपनी से कर रहा मांग

बेगूसराय अपने पैतृक गांव पहुंचने के बाद पीड़ित लड़की ने वीडियो बनाते हुए कहा है कि बिहार बहुत ही गंदा है. ये गांव बहुत गंदा है. उसने कहा कि मेरे पिता के देहांत का एक सप्ताह भी नहीं गुजरा है, ये लोग मुझे मार रहे हैं, पीट रहे हैं. सुनिए, पीड़ित लड़की ने क्या कुछ कहा है.

पीड़ित लड़की वीडियो में अपने दर्द को बयां करते हुए प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है. उसने कहा है कि अपने पिता के श्राद्ध कर्म करने आए अपने पैतृक गांव में लोगों ने उन्हें पीटा है और वह यहां से सुरक्षित अपने दिल्ली स्थित घर जाना चाह रही हैं.