मनमोहन सिंह की हालत में सुधार, एम्स प्रशासन ने दी जानकारी

नई दिल्ली (TBN – The Bihar Now डेस्क)| पूर्व प्रधानमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की हालत में सुधार हो रहा है और स्थिर बनी हुई है. इस बात की जानकारी एम्स प्रशासन के अधिकारियों ने शुक्रवार को दी. उन्हें परसों बुधवार शाम बुखार और कमजोरी के कारण एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गए था.

इससे पहले गुरुवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी समेत अन्य कई नेताओं ने एम्स जाकर पूर्व प्रधानमंत्री का हालचाल लिया. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री गुरुवार सुबह एम्स गए थे वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शाम में एम्स गए.

राहुल गांधी ने मनमोहन सिंह से मुलाकात कर उनकी सेहत की जानकारी ली और उनके जल्द ठीक होने की कामना की. राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री का उपचार कर रहे डॉक्टरों से भी बातचीत की. सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी ने अपने एम्स में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर से भी मुलाकात की.

यह भी पढ़ें| छत्तीसगढ़: जशपुर में बड़ा हादसा, तेज कार ने कई लोगों को रौंदा, 1 की मौत, 16 घायल

बताते चलें, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बुधवार शाम दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के कार्डियक-न्यूरो टावर में भर्ती कराया गया था. सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. मनमोहन सिंह ने बुखार के बाद कमजोरी की शिकायत की थी.