4 घंटे महाजाम में फंसी रही राजधानी

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | एक तरफ जहाँ कल सीएम नितीश कुमार पटना में निर्मित आधुनिक सुविधाओं वाले अंतर्राज्यीय बस टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे. वही दूसरी तरफ पटना के रोड की हालत बहुत ख़राब है. आज राजधानी में करीब 4 घंटे तक लोगो को भीषण जाम का सामना करना पड़ा.

आपको बतादें राजधानी में सुबह 8 बजे से 12 बजे तक 4 घंटे की लम्बी जाम लगी थी. इस महाजाम के कारण जाम में फंसे लोग 4 घंटे तक एक ही जगह पर जस के तस फंसे पड़े रहे.

इन 4 से 5 घंटे में पूरा पटना महाजाम की स्थिति में फंसा हुआ था. चाणक्य राष्ट्रीय विश्वविद्यालय, पटना जंक्शन से होकर आयकर चौराहा तक जाने वाले तमाम रास्तों पर जाम की स्थिति बनी गई थी.

वहीं गांधी मैदान, पीएमसीएच से मीठापुर बस स्टैंड तक महाजाम लगा हुआ था. मीठापुर बस स्टैंड से अनिसाबाद चौराहा तक 4 से 5 घंटे तक कई सरे बस इस महाजाम में फंसे हुए थे. आम यात्रियों के साथ साथ रोज चलने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि जाम की स्थिति सुबह के मामले अभी काफी बेहतर है लकिन पूरी तरह से जाम नहीं खुली है. 4 से 5 घंटे महाजाम लगने के बाद अभी भी गाड़ी चालक को काफी परेशानियों का सामना करना पद रहा है. अब देखना ये है की और कितने घंटे लोगो को इस परेशानी का सामना करना पड़ेगा.

Advertisements