गोबर में मिला डिब्बा, खोला तो हुआ बड़ा धमाका

औरंगाबाद (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां गोबर में मिले एक डिब्बे को खोले पर बड़ा धमाका हुआ. दरअस्ल मंगलवार की सुबह एक वृद्ध महिला को गोबर में एक डिब्बा मिला जिससे वह अपने साथ घर लेकर आ गई. घर पे उसने अपने बेटे को वह डिब्बा खोलने को दे दिया. जैसे ही उसके बेटे ने वह डिब्बा खोला उसमे तेज़ धमाका हुआ और माँ बेटे दोनों की गंभीर रूप से घायल हो गए.

आपको बता दें वृद्ध महिला झाड़ी में गोइठा उठाने गई थी. तभी उससे गोबर के पास में एक पान मसाले का डिब्बा मिला. वृद्ध महिला उस डिब्बे को अपनी टोकरी में भर कर घर ले आई और बेटे को खोलने को कहा. जैसे ही बेटे ने बेटे ने सिब्बा खोला उससे वैसे एक तेज़ धमाका हुआ और माँ-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. धमाके की आवाज़ सुनकर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने माँ- बेटे को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया.

घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जाँच में यह पता चला है कि डिब्बे में सुतली बम था. डिब्बा खलने के दौरान बम विस्फोट हो गया. इसमें एक वृद्ध महिला सीता, उम्र 60 साल, और बेटा सुधीर कुमार, जिसकी उम्र 26 साल है दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए है. झाड़ियों में सुतली बम कहाँ से आया और किसने रखा, यह अभी पता नहीं चला स्का है. मामले की जाँच की जा रही है.

Advertisements