ड्रग्स पार्टी में सुशांत की बहनें भी होती थीं शामिल ?

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरे देश में हड़कंप मच गया था. जिसके बाद कई सारे खुलासे हुए है. फ़िलहाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत सुसाइड थी या हत्या इसकी जाँच सीबीआई कर रही है.

सुशांत केस ने अब ड्रग्स का एंगल ले लिया है. ऐसा मना जा रहा है कि सुशांत को जबरदस्ती ड्रग्स दिया जाता था. इसी सिलसिले में सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी ने एक चौका देने वाला खुलासा किया है.

श्रुति मोदी से ED की पूछताछ के दौरान श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोगी ने उनकी काफी मदद की थी. अब वकील अशोक सरोगी ने दावा किया है कि सुशांत की बहनें भी उन पार्टियों में शामिल होती थी जहाँ ड्रग का इस्तेमाल होता था. उनका कहना है कि सुशांत के परिवार ने कम से कम तीन ड्रग्स पार्टी अटेंड की है जहाँ ड्रग्स का इस्तेमाल होता था. खासकर उनकी बहन जो मुंबई में रहती है तथा वो शराब की शौकीन है. सुशांत की बहन ने कई ऐसी पार्टियां अटेंड की थी जहां ड्रग्स का सेवन होता था.

अशोक सरोगी की तरफ से ये भी कहा गया कि एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया गया था जहां सुशांत और रिया के अलावा सोहेल और कुछ और दोस्त सदस्य थे. उस ग्रुप में एक ड्रग को AK-47 के नाम से भी संबोधित किया जाता था. उनके मुताबिक ऐसा हो ही नहीं सकता कि जो लोग इस ग्रुप में मौजूद थे वे ड्रग्स का सेवन नहीं करते हों. सभी ड्रग्स का इस्तेमाल किया करते थे.

Advertisements