DGP गुप्तेश्वर पांडेय बने देश के टॉप 10 चर्चित भारतीय

पटना (TBN – The BIhar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद कई बड़े अफ़सरों के चेहरे देश भर में काफी चर्चित हुए है. इन सभी चेहरों में से एक है बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय का चेहरा. अपने सहयोगियों-कर्मियों के साथ मधुर संबंध रखने वाले लेकिन काम में सख्ती बरतने वालों के लिए एक कड़क पुलिस अधिकारी के रूप में जाने-पहचाने बिहार के डीजीपी की उपलब्धियों में एक और तमगा जुड़ गया है. फेम इंडिया नाम की संस्था ने बिहार के डीजीपी को देश के 50 टॉप चर्चित भारतीयों की सूची में टॉप 10 में शामिल किया है.

आपको बता दें कि ये सर्वे फेम इंडिया द्वारा 2020 के लिए किया गया था जिसमें DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने टॉप 10 में अपनी जगह बनाई है. इन सभी लोगों के नाम सब अलग-अलग कैटगरी में देश भर के विभिन्न क्षेत्रों के प्रबुद्ध लोगों की राय और ग्राउंड रिपोर्ट को आधार बना कर फाइनल किये गए हैं. इनमें बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय का नाम शामिल है जो बिहार के लिए गर्व की बात है.

इससे पहले भी गुप्तेश्वर पांडेय को कई और सम्मान से नवाज़ा गया है. इसी साल सर्वप्रथम फेम इंडिया मैगज़ीन- एशिया पोस्ट सर्वे ने 1994 बैच तक के वरिष्ठ IPS को इस सर्वे में शामिल कर विभिन्न स्रोतों और मिडिया रिपोर्ट के आधार पर शुरुआत में 200 अधिकारियों के नामों का चयन किया था. 25 कैटेगरी में बिहार के DGP विलक्षण आइपीएस कैटेगरी में पहले स्थान पर थे.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय बनें “रॉबिन हुड बिहार के”

बिग बॉस और गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम दीपक ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वायरल होने लायक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें एक सोफानुमा कुर्सी पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बैठे हैं और कुर्सी के पीछे दीपक ठाकुर खड़ें हैं. म्यूजिक वीडियो का टाइटल है, ‘रॉबिन हुड बिहार के. दीपक ने अपने इस पोस्ट को इंस्ट्रग्राम आईडी में पोस्ट किया है.

Advertisements