बाढ़: कचरे में धमाका, युवक बुरी तरह घायल, पीएमसीएच रेफ़र

बाढ़ (TBN – अखिलेश्वर सिन्हा की रिपोर्ट)| शहर से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां गुरुवार दोपहर एक स्थानीय सिनेमा हाल के पीछे संदिग्ध बम ब्लास्ट हुआ है जिसमें एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफ़र कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बाढ़ अनुमंडल के बाढ़ थाना क्षेत्र के नगर परिषद क्षेत्र के नीलम सिनेमा हॉल के पीछे एक कबाड़खाना है. इस कबाड़खाना में रोज की भांति काम हो रहा था. बाढ़ थाना क्षेत्र के मसूद बीघा निवासी मोहम्मद सोनू नामक युवक, जो रोज की भांति आसपास के मुहल्लों से कचरा एकत्रित कर इस कबाड़खाना में बेच रहा था.

इस दौरान उसे कचड़े में एक भारी सामान मिला. इस सामान को कीमती समझ वह जमीन पर जोर से पटकने लगा. उस सामान को जमीन पर पटकते वक्त उसमें जोर से ब्लास्ट हो गया. इस ब्लास्ट में सोनू गंभीर रूप से घ्यायल हो गया.

ब्लास्ट की आवाज सुनकर आसपपास के लोग दौड़े-दौड़े वहां पहुंचे. वहां सबों ने ब्लास्ट में बुरी तरह घायल सोनू को खून से लथपथ अवस्था में पाया. उसके हाथ और पैर इस ब्लास्ट में बुरी तरह जख्मी हो गए थे. इसके बाद लोगों ने बुरी तरह घायल सोनू को बाढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. इस अस्पताल में घायल का प्राथमिक उपचार करने के उपरांत पीएमसीएच (PMCH) रेफर कर दिया गया.

Also Read| संजय जायसवाल गंभीर चर्म रोग से आक्रांत, पटना एम्स में हैं भर्ती

इस ब्लास्ट के घटना कि जानकारी मिलते ही बाढ़ थाना घटनास्थल पर पहुँच गई और मामले की जांच में जुट गई. बाढ़ थानाध्यक्ष संजीत कुमार के अनुसार, घायल युवक कबाड़ बेचकर अपना घर चलाता है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.