थानाध्यक्ष और ओपी प्रभारी कर रहे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित – महिला दारोगा

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ एक महिला दारोगा ने थानाध्यक्ष और ओपी प्रभारी पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

खबरों के मुताबिक, मुजफ्फरपुर में एक ट्रेनी महिला दारोगा ने अपने सीनियर पर आरोप लगाया है कि ड्यूटी के दौरान जब वह कोरोना से संक्रमित हो गयी थी तो संक्रमण के दौरान थानाध्यक्ष और ओपी प्रभारी उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का काम किया. महिला दारोगा का कहना है कि इन दोनों ने मेरे साथ और मेरे पति के साथ गाली गलौज और मारपीट किया है.

उक्त महिला दारोगा ने इस घटना की शिकायत राज्य महिला आयोग में दर्ज कराया है. यहां थानाध्यक्ष और ओपी प्रभारी के खिलाफ उक्त महिला दारोगा ने लिखित शिकायत दर्ज करा दी है. महिला दारोगा ने आरोप लगाया है कि मुजफ्फरपुर प्रशिक्षण संस्थान बंद रहने के कारण 5 माह से कुढ़नी थाना में वह प्रतिनियुक्ति पर है. प्रतिनियुक्ति के बाद से ही कुढ़नी थानाध्यक्ष ऋतुराज जायसवाल और प्रशिक्षु एसआई उदय कुमार सिंह उनके साथ दुर्व्यवहार करने पर उतारू रहे हैं.

महिला दरोगा ने बताया कि ड्यूटी के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव हो गई थी. कोरोना नेगेटिव होने के बाद 30 अगस्त को जब वह थाना पहुंची तब थानाध्यक्ष और ओपी प्रभारी ने महिला दारोगा और उसके पति को बुरी तरह से पीटा. महिला दारोगा के द्वारा बिहार राज्य महिला आयोग में ओपी प्रभारी और थानाध्यक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है.

बताया गया है कि दोनों पति पत्नी फिलहाल अपना इलाज करवाने में जुटे हैं. साथ ही एसएसपी मुजफ्फरपुर को भी इसके बारे में सूचना दे दी गई है.