पटना: फ्लैट के बाहर बालकनी में लटका मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. महिला का शव एक फ्लैट की बालकनी (Woman’s body found hanging in balcony outside flat in Patna) में लटका मिला. महिला का शव इस हालत में मिलने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई.

महिला का शव फ्लैट की बालकनी में मिलने से लोग आक्रोशित हैं और घटना के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बीच मृतक के परिजनों ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, ताकि मामले का जल्द से जल्द खुलासा हो सके.

जानकारी के मुताबिक यह मामला पत्रकार नगर थाना क्षेत्र (Patrakar Nagar police station) का है. बताया जाता है कि महिला का शव सार्वजनिक फ्लैट की बालकनी में लटका मिला. परिजनों ने दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की आशंका व्यक्त की है. मृतका के साथ रेप हुआ है या नहीं, इसकी पुष्टि मेडिकल जांच के बाद ही होगी.

इस घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी शुरू कर दी. इससे यातायात व्यवस्था भी प्रभावित हुई है. पुलिस और आला अधिकारी फिलहाल लोगों को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं, ताकि माहौल को शांत किया जा सके. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.