शराब पीते 2 वार्ड पार्षद समेत 17 गिरफ्तार, लाखों रुपये नकद के साथ हथियार बरामद

आरा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| आरा टाउन थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मोहल्ले में चल रही शराब पार्टी से बुधवार को पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो वार्ड पार्षद भी शामिल हैं. मौके से लाखों रुपये नकद, शराब की बोतल, राइफल, गोली, पिस्टल की गोली और मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त किया है. इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

भोजपुर एसपी राकेश कुमार दुबे ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भलुहीपुर मोहल्ले में शराब की पार्टी होने वाली है. इसके सत्यापन के लिए एक टीम गठित कर भलुहीपुर मोहल्ले में छापेमारी की गई. इस दौरान पता चला कि भलुहीपुर निवासी और वार्ड नंबर 35 के पार्षद हिमांशु सिन्हा के घर में शराब की पार्टी चल रही है. छापेमारी कर शराब पार्टी से कुल 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार लोगों में वार्ड नंबर 31 के वार्ड पार्षद हिमांशु सिन्हा, उनका भाई कुणाल सिन्हा, वार्ड नंबर 09 के पार्षद के पति संजय गुप्ता, वार्ड नंबर 42 के वार्ड पार्षद के पति शैलेंद्र कुमार, वार्ड नंबर चार के वार्ड पार्षद अखिलेश प्रसाद, वार्ड नंबर 33 के वार्ड पार्षद ओम प्रकाश को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा शददाब अहमद, अफरोज आलम, दानिश, अनिल कुमार, सूरज कुमार, राज कुमार यादव, अफरोज आलम, रंजन कुमार, अजय कुमार, प्रभु दयाल एवं दिलीप रजक को गिरफ्तार किया गया है.

आप इस खबर को भी पढ़ें प्रेम प्रसंग मामले के ह’त्यारोपी हुए गिरफ्तार, युवक ने की पिता व भाई की ह’त्या

मौके से पुलिस ने साढ़े सात लाख रुपये नकद, एक रेगुलर राइफल और उसकी 73 गोली, 7.62 एमएम की 60 गोली,15 मोबाइल, 375 एमएल की आठ शराब की खाली बोतल और पांच पीस 375 एमएल की फुल शराब की बोतल बरामद की है. इन सबके विरुद्ध प्राथिमकी दर्ज आगे की कार्रवाई की जा रही है.
(सौ:एबीपी)