जेल से छूटे कुख्यात का ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत !

कटिहार TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार में यह भी होता है. यहां कटिहार जिले के बरारी थाना क्षेत्र के मोहना चांदपुर गांव में जेल से तीन साल बाद छूटकर आए एक कुख्यात अपराधी का गांव वालों ने भव्य स्वागत किया.

इस अजीबोगरीब मामले में लोगों ने उक्त अपराधी के स्वागत में जबरदस्त कार्यक्रम का आयोजन किया. इस स्वागत कार्यक्रम में सैकड़ों ग्रामीणों ने डीजे की धुन पर जमकर ठुमके लगाए.

इस कुख्यात अपराधी का नाम मोहन ठाकुर है. मोहना गिरोह का सरगना है मोहन ठाकुर. बिहार और झारखंड के कई थानों में मोहन ठाकुर पर हत्या, लूट, अपहरण तथा आर्म्स एक्ट के तहत 30 से भी अधिक मामले दर्ज हैं. न्यायालय ने इन सभी दर्ज मामलों में फैसला सुनाया था और इस कुख्यात अपराधी को तीन साल की सजा सुनाई थी.

कोरोना गाइडलाइंस ताख पर

मोहना गिरोह के सरगना मोहन के जेल से रिहा होकर वापस गांव लौटने पर गांव के लोगों ने उसका जबरदस्त ढंग से स्वागत किया जिसमें कोरोना नियमों को ताख पर रख दिया गया था.

पुलिस पर लगाया आरोप

मोहन ठाकुर ने तीन साल सजा काटने के बाद अपने गांव लौटने पर पुलिस पर बड़ा आरोप लगा दिया. उसने अपने स्वागत कार्यक्रम के दौरान कहा कि उसके ऊपर जीतने भी आरोप लगे वे सभी बेबुनियाद और निराधार हैं. मोहन ने कहा कि इन आरोपों में उसे जबरदस्ती फंसा दिया गया है.

उसने पुलिस पर आरोप लगाया और कहा कि पुलिस द्वारा उसपर एक ही परिवार के आठ लोगों के अपहरण का झूठा मामला दर्ज किया है. मोहन ने कहा कि जो अपराध उसने नहीं किये हैं, उसमें भी पुलिस ने उसके साथ उसके गिरोह को फंसा दिया है. खैर, इस मामले में सच्चाई जो भी रही हो, लेकिन एक अपराधी का जेल से छूट कर आने के बाद उसका इस तरह से गांव के लोगों द्वारा भव्य स्वागत करना हैरान करता है.