डीटीओ के घर निगरानी विभाग का छापा, 50 लाख कैश बरामद

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| गुरुवार को राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के आरएमएस कॉलोनी स्थित कश्यप सुमन पैलेस (Kashyap Suman Palace) के एक फ्लैट में निगरानी विभाग ने छापा मारा है. यह फ्लैट, नंबर 106, मुजफ्फरपुर के डीटीओ (DTO) रजनीश लाल का आवास है. इस छापेमारी में 50 लाख रुपए कैश सहित बड़ी मात्रा में सोना बरामद किया गया है.

निगरानी विभाग (Vigilance Department Patna) के डीएसपी अंजनी कुमार ने बताया कि रजनीश लाल मुजफ्फरपुर के डीटीओ है और छपरा डीटीओ के एडिशनल चार्ज में भी हैं. आय से अधिक संपत्ति के मामले में मुजफ्फरपुर के डीटीओ रजनीश लाल के पटना सहित मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की पटना टीम ने यह छापेमारी की.

निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने लगभग 50 लाख रुपए कैश सहित भारी मात्रा में सोने और चांदी के गहने भी बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि निगरानी विभाग की कार्रवाई अभी भी की जा रही है.

मिली थी शिकायत

छापेमारी के बारे में निगरानी विभाग के डीएसपी अंजनी कुमार ने बताया कि डीटीओ के खिलाफ काफी शिकायतें मिली थी. तलाशी के दौरान करीब 50 लाख रुपए कैश बरामद किए गए हैं. कैश के साथ भारी मात्रा में सोने-चांदी के महंगे आभूषण भी बरामद हुए हैं.

आप यह भी पढ़ें –  जनसंख्या विस्फोट हमें पछाड़ रहा, देश में हो एक बच्चे का सख्त कानून

डीएसपी ने बताया कि तलाशी खत्म होने के बाद इसके बारे में ज्यादा जानकारी दी जाएगी. उन्होंने बताया कि डीटीओ रजनीश लाल के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायतें मिली थी. इसके बाद टीम बनाकर डीएसपी के नेतृत्व में लाल के पटना तथा मुजफ्फरपुर आवास पर छापेमारी की गई.