पटना: बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से दो नाबालिग बच्चियों को फेंका, एक की मौत

फ़ोटो – सौजन्य एएनआई

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी पटना में गुरुवार को एक दिल दहलाने वाली घटना हुई जब एक व्यक्ति ने दो नाबालिग लड़कियों को एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल (Two minor girls thrown off third floor of a building in Patna, One dead) से नीचे फेंक दिया. इस घटना में एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कारणों का पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है.

यह घटना पटना के बहादुरपुर थाना अंतर्गत रामकृष्ण कॉलोनी में शाम करीब 4 बजे हुई. पीड़ितों के नाम शालू (11) और सलोनी (13) थे. छोटी बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सलोनी को पीएमसीएच ले जाया गया जहां वह अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही है.

आरोपी ने जैसे ही वारदात को अंजाम दिया, उसे सड़क पर खड़े लोगों ने देखा. वे तुरंत वहाँ पहुँचे, उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले करने से पहले उसकी पिटाई कर दी. आक्रोशित लोगों ने इलाके में दो वाहनों में आग लगा दी और व्यस्त राजेंद्र नगर मार्ग को जाम कर दिया.

यह भी पढ़ें| गिरफ्तार पीएमसी बैंक डायरेक्टर कोर्ट में प्रस्तुत, डिटेंशन में रखने का आदेश

हंगामे की सूचना पर कई थाना की पुलिस और पटना सिटी एसडीपीओ अमित शरण मौके पर पहुंचे. वहीं, बवाल को देखते हुए इलाके में स्पेशल पुलिस फोर्स को भी तैनात कर दिया गया.

बहादुरपुर एसएचओ मोहम्मद सनौर खान ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का मानना ​​है कि आरोपी स्थानीय निवासी नहीं है.

बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने में दो युवक शामिल थे, जिसमें से एक भागने में सफल हो गया. जबकि दूसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक के पास से धारदार हथियार बरामद हुआ है. युवक कहां का है, कौन है और बिल्डिंग में कैसे आया, इसकी किसी को जानकारी नहीं है.

लड़कियां मुन्ना जी नाम के शख्स की पांच मंजिला इमारत में किराए के मकान में रहती थीं. उनके पिता नंद लाल गुप्ता फल विक्रेता हैं. घटना के वक्त पीड़ित घर में अकेले थे.