बिहार के खगड़िया में ट्रिपल मर्डर से दहशत में गांव

 

खगड़िया-(TBN रिपोर्टर) बिहार में अपराधों का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में अगली खबर खगडि़या से आ रही है। जहाँ शनिवार की देर शाम आपसी रंजिश में दो पूर्व मुखियाआों की हत्‍या कर दी गई और फिर देर रात को ही मुखिया के एक और रिश्तेदार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। मरने वालों में पूर्व मुखिया बृजनंदन यादव, पूर्व मुखिया आमोद यादव और मृतक रिश्तेदार का नाम सत्तो यादव हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मानसी थाना क्षेत्र स्थित पूर्वी ठाठा पंचायत के ठाठा गांव के वृजनंदन यादव की बहू बुलबुल देवी वर्तमान में पूर्वी ठाठा पंचायत की मुखिया हैं। लोग इस ट्रिपल मर्डर को पंचायत चुनाव के दौरान हुई आपसी रंजिश से जोड़कर देख रहे हैं। पूर्व मुखिया आमोद यादव के छोटे भाई विनोद यादव के द्वारा पहले गोलीबारी की शुरआत की गयी और इस गोलीबारी में पूर्व मुखिया बृजनंदन यादव की गोली लगने से मौत हो गई जिसके बाद बृजनंदन यादव के समर्थकों की ओर से जवाबी फायरिंग में पूर्व मुखिया आमोद यादव की भी मौत हो गयी।

गाँव में ट्रिपल मर्डर के बाद लोगों में दहशत का माहौल हो गया है। अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस ने पूरे गाँव को छावनी बना दिया है। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम करवा दिया है। पुलिस गोलीबारी और हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।