मामूली सी बात पर विधायक के बेटे ने की गोलीबारी

नौतन / पश्चिम चम्पारण (TBN – The Bihar Now डेस्क)| एक बड़ी खबर बिहार के पश्चिम चम्पारण ज़िला (Nautan, West Champaran) से आ रही है जहां नौतन से भाजपा विधायक सह बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री नारायण साह (Firing by Son of Tourism Minister Narayan Sah) के बेटे बब्लू ने दबंगई दिखाई है. बबलू ने बच्चों पर फायरिंग की है.

जानकारी के मुताबिक, बगीचे में क्रिकेट खेल रहे कुछ बच्चों के बीच मारपीट के बाद फायरिंग की गई है. मंत्री नारायण साह के बेटे ने धौंस दिखाते हुए हवाई फायरिंग कर दिया. इससे वहां भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में एक बच्चा समेत क़रीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं.

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने मंत्री की सरकारी गाड़ी से आये बेटे को खदेड़ दिया है. इसपर मंत्री का बेटा अपने पिता की सरकारी गाड़ी छोड़कर वहां से भाग खड़ा हुआ. लोगों ने मंत्री की गाड़ी पर ‘मंत्री’ लिखे नेम प्लेट को तोड़ दिया है और उनकी गाड़ी को घेर जमकर प्रदर्शन किया.

इधर सुचना मिलते ही घटना-स्थल पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने मंत्री के बेटे से हथियार को जब्त कर लिया है. हालांकि मौके से मंत्री का बेटा फरार हो गया है. गोली से हरदिया निवासी जनार्धन प्रसाद घायल हुए हैं जिनको ग्रामीणों की मदद से बेतिया जीएमसीएच में ईलाज हेतु भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें| बाढ़ : व्यवसायियों से रंगदारी मांगने के मामलों का उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

दूसरी तरफ पर्यटन मंत्री नारायण साह ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश कि जा रही है जबकि मामला ज़मीन विवाद से जुड़ा हुआ बताया गया है.