पटना: ज्वेलरी दुकान में की चोरी, खाली तिजोरी फेंकी सरसों के खेत में

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी में चोरों ने आतंक फैलाया हुआ है. शुक्रवार देर रात एक ज्वेलरी दुकान में चोरों ने तिजोरी उठाकर ले गए और लाखों की चोरी (Thieves stole jewelery worth lakhs in a jewelery shop in Patna) कर डाली. उसके बाद खाली तिजोरी पास के ही मैदान में फेंक कर भाग गए.

बात पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र की है जहां चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. दुकान से चोरों ने लगभग 7 लाख से ज्यादा की ज्वेलरी चुरा ली.

जानकारी के मुताबिक, चोरों ने गोपालपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर कछुआरा में प्रमोद कुमार की गणपति ज्वेलर्स दुकान को निशाना बनाया. प्रमोद ने अपनी ज्वेलरी की दुकान दयानंद राय के मकान में किराए पर खोली हुई हैं. प्रमोद के अनुसार शुक्रवार रात 2 बजे गोपालपुर थाने से उन्हें उनके दुकान का शटर उखड़ा हुआ होने की खबर मिली.

चोरी की सूचना मिलते ही प्रमोद भागते-दौड़ते अपनी ज्वेलरी की दुकान पहुंचे. प्रमोद ने पाया कि ज्वेलरी वाली तिजोरी दुकान से गायब थी. उन्होंने आसपास खोजबीन शुरू कर दी. दुकान से करीब 400 मीटर की दूरी पर सरसों के खेत में फेंकी गई उनकी तिजोरी मिली. तिजोरी में खाली थी और उसके अंदर की रखी गई सारी ज्वेलरी गायब थी.

चोरी की इस घटना में स्थानीय पुलिस ज्वेलरी की दुकान के आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है. लेकिन चोरी की इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति भारी आक्रोश देखा जा रहा है.

गांव के मुखिया मनोज कुमार ने मीडिया को बताया है कि पिछले कुछ दिनों से यहां चोरों ने अपना आतंक मचा रखा है. मनोज ने कहा कि चोरों की हिम्मत बहुत बढ़ गई है. चोर घर में रखी मोटरसाइकिल तक चुरा कर ले जा रहे हैं.

इधर गोपालपुर थाना प्रभारी ने चोरी की घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि चोरी के इस मामले में अभी तक दुकानदार की तरफ से कोई लिखित शिकायत थाने में नहीं दी गई है.