बाढ़: अपराधियों ने मुखिया और दारोगा को मारी गोली, दोनों की मौत

बाढ़ (TBN – अखिलेश्वर कुमार सिन्हा की रिपोर्ट)| बाढ़ से एक बड़ी खबर आ रही है जहां पिछली देर रात अपराधियों ने मुखिया और एक एएसआई की गोली मार कर हत्या कर दी.

मामला बाढ़ थाना के बाजिदपुर रोड के भवानी चौक की है. बताया जा रहा है कि भवानी चौक के नजदीक एक शादी समारोह में भोज खा कर लौट रहे मुखिया और एक जमादार सहित तीन लोगों पर अपराधी फायरिंग करते निकल गए.

घटना की सूचना पाकर बाढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई और आनन फानन में सभी को अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए ले गई. घायलों की स्थिति देखते हुए सभी को पटना रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि पटना जाने के क्रम में रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई.

सूत्रों के मुताबिक, सभी भवानी चौक के नजदीक एक कम्युनिटी हाल में शादी समारोह में गए थे जहां कुछ अपराधी काफी देर से बाहर इंतज़ार कर रहे थे. जैसे ही सभी बाहर निकले, अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया. अपराधियों द्वारा एक के बाद एक तीन लोगों को निशाना बनाया.

घायल जमादार का नाम राजेश कुमार बताया जा रहा है जो पंडारक थाना में तैनात है. वहीं मुखिया का नाम प्रियरंजन उर्फ गोरेलाल है जिसने पंडारक पूर्वी से 26 नवंबर को चुनाव जीता है.

बाढ़ पुलिस पूरे मामले की जांच कर छापेमारी कर रही है. मौके वारदात पर लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस ने कहा है कि अपराधियों को जल्द पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.