अपराधियों ने बैंककर्मी को पैर में मारी गोली, खतरे से बाहर

सहरसा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शुक्रवार दोपहर सहरसा जिले में एक बैंककर्मी को अपराधियों ने गोली मार दी है. सनसनी फैलाती इस आपराधिक घटना को लूटपाट की नियत से अंजाम दिया गया है. मामले में स्थानीय पुलिस जांच में जुट गई है.

गोली मारने की यह घटना जिले के सौरबाजार थानांतर्गत की है जहां बंधन बैंक के फील्ड ऑफिसर सन्नी सिंह को अपराधियों ने लूट की नियत से गोली मार दी.

जानकारी के मुताबिक रोज की भांति सन्नी सिंह अपनी बाइक से ग्रुप कलेक्शन के लिए फील्ड में जा रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने सन्नी सिंह को रोक लिया और उनकी बाइक की डिक्की को लूटने के ख्याल से खोल कर देखा.

सन्नी के पास कुछ नहीं मिलने के बाद पल्सर बाइक पर अपराधियों ने गोलीबारी करते हुए वहां से निकल गए. इस गोलीबारी में बैंककर्मी सन्नी सिंह घायल हो गए.

गोलीबारी की सूचना मिलते ही स्थानीय सौरबाजार थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. उसके बाद घायल बैंककर्मी को स्थानीय सरकारी हॉस्पिटल ले गई. इस हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार देकर बेहतर इलाज के लिए घायल बैंककर्मी को सहरसा रेफर कर दिया गया.

घटना के बारे में जख्मी बैंककर्मी सन्नी सिंह ने बताया कि वह ग्रुप कलेक्शन के लिये क्षेत्र में जा रहा था. उसी दौरान बाइक सवार अपराधीयो ने गाड़ी रोककर फायरिंग करते हुये डिक्की खोलकर सामान निकालने लगा. पर उसमें पैसा नहीं मिलने पर अपराधियों ने पैर में गोली मारकर जख्मी कर दिया.

मामले के बारे में सौरबाजार थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि गोलीबारी की घटना दोपहर बाद की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जख्मी को इलाज के लिये ले गई. उसके बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है. उन्होंने बताया कि घायल बैंककर्मी का इलाज सहरसा सदर अस्पताल में चल रहा है. उसके पैर में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है.