तीतर सिंह के उड़े तीतर, हुए गिरफ्तार, पहली के होते दूसरी शादी करने का आरोप

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| चर्चित धारावाहिक निमकी मुखिया (Nimki Mukhiya) के अभिनेता विजय कुमार (Actor Vijay Kumar) को पटना के महिला थाने (Mahila Thana Patna) की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभिनेता विजय कुमार पर पहली पत्नी के रहते दूसरी महिला से शादी रचने का आरोप है.

बता दें, विजय कुमार ने निमकी मुखिया धारावाहिक में तीतर सिंह की भूमिका निभाई है. दरअसल, पटना पुलिस को सूचना मिली थी कि विजय कुमार नौबतपुर में अपनी नाटक मंडली के साथ नाटक मंचन कर रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर पटना की महिला थाना के सब इंस्पेक्टर बृजेश कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और निमकी मुखिया के इस अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि पुलिस को देखते ही अभिनेता विजय कुमार भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक नहीं चली.

महिला थाना की पुलिस विजय कुमार को गिरफ्तार कर पटना ले आई है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है. विजय कुमार के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने का केस दर्ज कराया गया था. साल 2020 में उनकी पहली पत्नी ने पटना के महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद विजय कुमार फरार चल रहे थे.

यह भी पढ़ें| त्योहारों की भीड़ से निपटने के लिए पटना से नई सुपरफास्ट 3 एसी इकोनॉमी ‘गति शक्ति एक्सप्रेस’

पिछले साल कालिदास रंगालय में कार्यक्रम के दौरान उनकी पहली पत्नी ने विजय कुमार की गिरफ्तारी की मांग तत्कालीन डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से की थी. विजय कुमार के बेटे की मानें तो उनके पिता ने मां के साथ बहुत ही ज्यादती वाला व्यवहार किया है.

विजय के बेटे ने आरोप लगाया कि नौबतपुर की पूरी जायदाद भी वह बेचने की योजना बनाने में लग गए थे. मां को खर्च तक नहीं देने का आरोप बेटे ने लगाया है. बेटे का आरोप है कि पिता द्वारा पैसा नहीं देने के कारण मां ट्यूशन पढ़ाकर दोनों भाइयों की परवरिश की है.

(इनपुट-एन18)