बड़ी खबर: सुशील मोदी का आरोप, सुशांत केस में मुंबई पुलिस मदद नहीं कर रही

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की मदद नहीं कर रही है.

शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच के रास्ते में रुकावट डाल रही है. बिहार पुलिस अपनी पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है. बीजेपी को लगता है कि सीबीआई को इस केस को अपने हाथ में ले लेना चाहिए’.

मोदी का यह बयान बड़ा बयान कहा जा रहा है क्योंकि कल यानि गुरुवार को ही सर्वोच्च न्यायालय ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को सीबीआई द्वारा जांच कराने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका खारिज कर दी थी.

गौरतलब है, गत शनिवार सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने पटना के पाटलीपुत्र थाने में अपने पुत्र के मामले में उसकी गर्ल फ्रेंड रिया चकवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. उन्होंने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने सहित विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है.

इस एफआईआर के दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस की ओर से चार सदस्यीय टीम मुंबई भेजी गई जो मुंबई पुलिस से केस डायरी और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज एकत्र करेगी. यहां एक और बात महत्वपूर्ण है कि बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस से किसी तरह की मदद नहीं मिल रही है.

Advertisements