CBI टीम कर रही सुशांत के स्टाफ से पूछताछ, कुक को लिया हिरासत में

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सीबीआई की टीम मुंबई पहुंचते ही एक्शन में आ गई है. सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज को टीम ने हिरासत में लिया है. सीबीआई की टीम नीरज से 13 जून की रात के बारे में पूछताछ कर रही है.

नीरज से सीबीआई ये सवालों के जवाब मांग रही है. उस दिन क्या हुआ था ? कौन रूम में थे? सुशांत अपने फ्लैटमेड के साथ कितनी देर रहे थे? सुशांत का मूड कैसा था? क्या सुशांत ने डिनर किया था? किसने डेड बॉडी देखी थी और किसने नीचे उतारी, कब पीसीआर को कॉल किया गया? किसने कॉल किया? पिछले 6 महीनों में सुशांत के फ्लैट पर कौन कौन रहा?…

बता दें, नीरज वहीं हैं जिन्होंने बताया था कि उन्होंने सुशांत को सुसाइड वाले दिन जूस दिया था. नीरज ने ही सुशांत के दरवाजा ना खोलने की बात कही थी. नीरज से बिहार और मुबंई दोनों पुलिस ने पूछताछ की थी.

बता दें कि सीबीआई की 3 टीम है. तीनों टीम जांच को लेकर अलग-अलग काम कर रही है. सीबीआई की एक टीम बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हुई है. सीबीआई की SIT टीम बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से मिलने पहुंची. वह से सभी ऑफिशियल डॉक्यूमेंट्स लिए जाएंगे. एजेंसी अब तक केस में की गई सभी जानकारी, फॉरेंसिक सबूत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, दर्ज किए गए बयानों का हैंडओवर लेगी.

Advertisements