रिया के इंटरव्यू पर भड़का सुशांत का परिवार, कहा- झूठ बोल रही विषकन्‍या

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्‍य आरोपित उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्‍यू में सुशांत व उनके परिवार के बार में कई बड़ी बातों का खुलासा किया है. रिया ने आरोप लगाया कि डिप्रेशन के खिलाफ सुशांत की जंग में उनका परिवार उनके साथ नहीं था. इसपर सुशांत के परिवार ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

बता दें कि सुशांत की मौत बीते 14 जून को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में हुई थी. इस मामले की जांच अब सीबीआइ कर रही है. सुशांत की मौत के लिए उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती को आरोपी ठहराया है. पहले सुसाइड समझे गए इस मामले में अब हत्‍या की आशंका भी व्‍यक्त की जा रही है.

बच नहीं सकती रिया, जल्‍द हो गिरफ्तारी

सुशांत के भाई व बिहार में भारतीय जनता पार्टी के विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि मीडिया में रखी गई रिया की बातें मामला को गलत दिशा देने की कोशिश है. उसे विषकन्‍या बताते हुए कहा कि अगर रिया सच में सुशांत से प्‍यार करती थी तो सुशांत की मौत के दो महीने बाद ही हंस-हंसकर बात कैसे कर ले रही है? हमारी तो हंसी गायब हो गई है. नीरज बबलू ने आगे कहा कि रिया सीबीआइ, ईडी व एनसीबी की जांच से बच नहीं सकतीं. परिवार चाहता है कि ये एजेंसियां जल्‍दी जांच पूरी करे. साथ ही रिया को गिरफ्तार भी किया जाए.

सुशांत के चाचा ने कहा: रिया ने परिवार पर लगाए गलत आरोप

सुशांत के चाचा देवकिशोर सिंह रिया की बातों को खारिज करते हुए कहते हैं कि वह मामले को गलत मोड़ देने की कोशिश कर रही है. सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात को उन्‍होंने खारिज किया. उन्‍होंने कहा कि रिया ने परिवार पर कई गलत आरोप लगाए हैं.

सुशांत की बहन का ट्वीट: काश, भाई रिया से मिला ही नहीं होता

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक साथ कई ट्वीट करते हुए कहा कि सुशांत का परिवार उनके साथ हमेशा मजबूती के साथ खड़ा था. रिया ने मीडिया का इस्तेमाल करके और ड्रग्‍स के इस्तेमाल का आरोप लगाकर उनके भाई की इमेज खराब करने की कोशिश की है. श्‍वेता ने फिर रिया पर सुशांत को ड्रग देने, बंद रखने और दूसरों से अलग-थलग करने के आरोप लगाए. श्‍वेता ने लिखा है कि काश उनका भाई उस लड़की (रिया) से कभी मिला ही नहीं होता.

error: Content is protected !!