सुशांत मामला: मुंबई से वापिस लौटी बिहार पुलिस टीम हुई मीडिया से मुखातिब

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के लाल व दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामला अब CBI के हाथों में सौंप दी गई है. जिसके बाद मुंबई पहुंच कर जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम वापस पटना लौट आई है. वहीं पटना एयरपोट पर पहुंचने के बाद पुलिस अधिकारिओं ने मीडिया से बात-चित की. मीडिया कर्मियों द्वारा कई तरह के सवाल पूछे जिसका ज़वाब उन्होंने दिया. सबसे अच्छी बात तो ये थी पटना वापिस लौट कर उनके चेहरे पर खुशी नज़र आ रही थी.

मीडिया के सवाल का ज़वाब
बता दें की मीडिया रिपोटर्स द्वारा दवारा यह सवाल पूछा गया की आप लोगो के हाथ की सुबूत लगे हैं. जिसका जवाब उन्होंने दिया कि है बहुत सरे सुबूत इकट्ठा हमने किया है और अब वो हम अपने अपने सीनियर अधिकारी को दे गेय और फर सीबीआई द्वारा मांगे जाने पर हम उन्हें भी सौंपेगे. उन्हें क्वारंटाइन करने के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया की नहीं ऐसा हमे तो कभी नहीं लगा. हम आप काम कर रहे थे. हालाकिं ये काफी ज्यादा चल्लेंजिंग था पर हमने कभी कुछ जानकारी हासिल हुई.

वहीं सीबीआई जांच के बाद सुशांत के प्रसंशक अब इस बात की उम्मीद लगा रहे है कि सीबीआई इस मामले की पूरी तहकीकात निष्पक्ष हो कर करेगी. बता दें की सुशांत केस की जांच करने गए एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने वापिस नहीं आने दिया. वह फिलहाल मुंबई में होम क्वॉरेंटाइन हैं. वह क्वॉरेंटाइन पूरा करने के बाद ही वापस पटना आ सकते हैं. कल बिहार पुलिस के आग्रह को भी बीएमसी ने ठुकरा दिया था. जिसमें विनय तिवारी को छोड़ने का आग्रह किया गया था.

बिहार पुलिस ने साबूत जुटाई

सुशांत केस की जांच करने गई चार लोगों की टीम ने मुंबई में कई सबूत रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जुटाए हैं. इसमें बैंक से पैसा निकालने, पूजा पाठक के नाम पर लाखों रुपए की निकासी सुशांत के खाता से किया, लेकिन पूजा नहीं हुआ था. सुशांत के जिन बैंकों में खाता है यहां से पुलिस ने कई सबूत लिए हैं. बिहार पुलिस ने सुशांत के दोस्तों और करीबी लोगों से भी पूछताछ की.