सुशांत केस में कई राज़ से उठेगा पर्दा, जानिए कहां तक पहुंची CBI जांच

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री में आज सीबीआई की जांच का 8वां दिन है. 8वें दिन कि जांच में सीबीआई ने इस मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ शुरू कर दी है. इससे पहले सीबीआई ने रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से 14 घंटे तक पूछताछ की थी. बता दें अब सुशांत सिंह का पोस्टमार्टम करने वालों डॉक्टर्स से एम्स की टीम बात करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में विसरा रिपोर्ट निगेटिव आई थी और इसमें किसी तरह का नशीला पदार्थ या जहर नहीं पाया गया. मुंबई पुलिस ने जो विसरा रिपोर्ट दी है, वो निगेटिव है. निगेटिव का मतलब हुआ कि न तो ड्रग्स और ना ही कोई जहर पाया गया. विसरा रिपोर्ट के 20 फीसदी सैंपल अभी भी लैब में प्रिजर्व करके रखे गए हैं.

CBI जांच के आठवें दिन भी सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने पूछताछ की. हालांकि अब वे DRDO गेस्ट हाउस से बाहर निकल गए हैं. सीबीआई के अधिकारी उन्हें कहीं बाहर लेकर गए हैं. सिद्धार्थ पिठानी से एजेंसी पिछले कई दिनों से सवाल-जवाब कर रही थी. उनसे कई कई घंटों तक पूछताछ हुई. सिद्धार्थ पिठानी सुशांत की मौत वाले दिन घर पर मौजूद थे. सिद्धार्थ पिठानी के साथ-साथ सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. अब रिया से पूछताछ के बाद आज किन राजों से पर्दा उठेगा ये वक्त में पता चलेगा.