ईडी ने आज 10 घंटे तक की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़ी इस वक्त की ताजा खबर सामने आई है. आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती से आज ईडी की पूछताछ खत्म हो गई है. ईडी ने रिया चक्रवर्ती से तक़रीबन 10 घंटे तक लम्बी पूछताछ की है. इस पूछताछ में रिया से उनकी संपत्ति, सुशांत सिंह के अकाउंट से मनी ट्रांजैक्शन समेत कई सवालों पर पूछताछ की गई.

रिया चक्रवर्ती आज सुबह 11 बजे ईडी के दफ्तर पहुंची थी और तकरीबन 9 बजे वहां से बाहर निकली. रिया के साथ उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती भी साथ बाहर आये. इसके पहले रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोभित चक्रवर्ती से तकरीबन 9 घंटे की लम्बी पूछताछ चली थी.

मिल रही जानकारी के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि ईडी द्वारा पूछे गए सवालों का एक भी जवाब रिया चक्रवर्ती ने सही नहीं दिया. हर सवाल में वह कहानियां ही बना रही थी. इसी वजह से पूछताछ भी लंबी चली है. रिया चक्रवर्ती ने जो आईटीआई डिटेल निकला है उसमें उनकी आय बेहद कम है जबकि उनका खर्च काफी ज्यादा है. रिया के आइटीआर और उसके मौजूदा स्टेटस को देखते हुए जो डिफरेंस है उससे ये साफ़ है कि रिया की मुश्किलें बढ़ने वाली है.

रिया ने पिछले बार कि तरह इस बार भी हर सवाल किये जाने पर याद नहीं, पता नहीं का राग अलापते हुए काल्पनिक कहानी ही कही है. जिससे वह सवालों के घेरे में फस्ती ही जा रही है. रिया पर कई तरह से आरोप भी लगें है जिसकी जाँच चल रही है.