नारकोटिक्स विंग रिया की असलियत लाएगी सामने,इस बात का लगाएगी पता

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | दिवंगत अभनेता सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री में हर दिन एक नई बात सामने आ रही है. सुशांत मामले में नेपोटिज्म से लेकर डिप्रेशन, और भी कई तथाकथित कहानियां इस केस में सामने आई हैं. साथ ही अब इस मामले में ड्रग की बात सामने आई है. ड्रग एंगल का बाहर निकलना केस को और ज्यादा उलझा रहा है. बता दें कि अब मामले की जांच नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो करने जा रहा है.

बताया जा रहा है कि NCB ने इस सिलसिले में एक मीटिंग भी बुलाई है. मीटिंग में रिया पर लगे सभी आरोपों पर जांच करने पर फैसला हुआ है. ड्रग एंगल के लिहाज से कई ऐसे पहलू हैं जिन पर अब जांच की जाएगी. उन पहलुओं की बात करें तो ये समझने की कोशिश की जाएगी कि आखिर रिया किन ड्रग पेडलर्स के टच में थीं. रिया ने कब और कहां पार्टियां की थीं? एक्ट्रेस कौन-कौन से होटल में गई थीं? कितनी बार उन्होंनो बाहर ट्रैवल किया था.

इन सभी सवालों के अलावा रिया के दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी. रिया, उनके भाई शौविक और जया साहा की कॉल डिलेट भी खंगाली जाएंगी और ये समझने कि कोशिश की जाएगी कि कितनी बार ये सब एक दूसरे के टच में थे और कब क्या बातचीत की गई.

खबरे ये भी है कि मुंबई और पुणे पुलिस द्वारा दो साल में किए गए गिरफ्तार कई सारे ड्रग पैडलर्स को भी पूछताछ का हिस्सा बनाया जाएगा. उनके जरिए भी इस एंगल को समझने की कवायद होगी. पूरे ड्रग सिंडिकेट को एक्सपोज करने की तैयारी होगी. वहीं नॉरकोटिक्स विंग के रडार पर मुंबई में होने वालीं कई सारे रेव पार्टियां भी होंगी.

सिर्फ यहीं नहीं इस मामले में ड्रग डीलर अयाश खान का नाम भी लगातार सामने आ रहा है. ऐसे में ये अब इसे भी जांच में शामिल किया जाएगा. ये पता लगाया जाएगा कि अगर रिया का उस डीलर से कोई कनेक्शन था या फिर नहीं? अब सुशांत मामले में ड्रग एंगल कि गुत्थी और भी ज्यादा केस को उलझा रहा है.

Advertisements