सुशांत मामला: रिया हो सकती है गिरफ्तार अगर ED जवाब से नहीं हुई संतुष्ट

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. बता दें की आज ईडी के सामने रिया को पेश होना था. रिया चक्रवर्ती से आज लगातार ED पूछताछ कर रही है. अभी भी पूछताछ की प्रक्रिया जारी है. बता दें कि ईडी द्वारा पूछे जा रहे किसी भी सवाल का जवाब वह सही तरीके से नहीं दे रही है. सारे सवालों के जवाब वो टाल रही है सवाल किये जाने पर वह कह रही है मुझे याद नहीं, मुझे पता नहीं, कुछ याद नहीं, ईडी के हर सवाल का जवाब वो सही तरीक़े से नहीं दे रही है. खबर अब यह है कि ऐसे में ईडी उनके जवाबों से संतुष्ट नहीं होती है तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है.

बता दें कि सुशांत के पिता के वकील विकाश सिंह का यह बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि अगर उनको सारे सवालों के जवाब अगर सही तरीके से संतुष्ट जनक नहीं लगे तो ईडी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. उसके बाद कस्टडी पूछताछ की जाएगी. इस पूरे इन्वेस्टीगेशन में रिया बचने की कोशिश कर रही है. चाहे वो बिहार पुलिस से हो, आगे की कार्यवाई से हो,सीबीआई हो या फिर ईडी पूछताछ, आरोपों के घिरे में रिया केवल मुंबई पुलिस से इंटरैक्ट करना चाहती है. इसके लिए उसने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी भी दाखिल ही है ताकि किसी और प्रशासन से उनका पाला ना पड़े.

आज के ईडी के पूछताछ में रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शोबिक चक्रवर्ती, उसकी मैनेजर शामिल थे. इंटेरोगेशन में वो सही जवाब नहीं देती है तो उससे अरेस्ट किया जा सकता है. ये बयान के.के सिंह के फॅमिली वकील विकाश सिंह ने दी है. साथ ही हर रोज नए-नए खुलासे होते जा रहे है. सुशांत के फैनस अब और भी ज्यादा इस पुरे मामले में एक्टिव है और सच्चाई जानना चाहते है. सुशांत सिंह राजपूत को इन्साफ दिलाना चाहते है.

Advertisements