सुशांत केस: रिया और मुंबई पुलिस को लेकर हुआ बड़ा खुलासा,खबर पढ़े

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती लगातार मुंबई पुलिस के संपर्क में थी. इस पुरे जाँच में मुंबई पुलिस के साथ उनकी सांठगांठ थी. बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती और बांद्रा के डीसीपी के बीच लगातार फोन पर बातचीत हो रही थी. बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे से रिया चक्रवर्ती की 4 दफे फोन पर बातचीत हुई. दोनों लगातार एक दूसरे के संपर्क में थे.

कितने देर हुई बात-चित

रिया के कॉल डिटेल से जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक जून महीने में दोनों के बीच दो दफे बातचीत हुई है जुलाई में भी दो बार बातचीत हुई. 21 जून को डीसीपी और रिया के बीच 28 सेकंड तक बातचीत हुई है. अब सवाल ये है कि क्या केवल इंडिकेशन के लिए रिया चक्रवर्ती और अभिषेक त्रिमूखे के बीच बातचीत हुई कहीं ऐसा तो नहीं कि डीसीपी बांद्रा और रिया के बीच व्हाट्सएप कॉल के जरिए लगातार बातचीत होती रही.

फ़िलहाल कई सारे राज़ हर दिन खुलेगें अब सच सामने आने की उम्मीद लगातार कि जा रही है. ईडी से पूछताछ के बाद और भी कई राज़ खुल कर सामने आएंगे. यह तो तय है की रिया लगातार मुंबई पुलिस के साथ संपर्क में थी.