सुशांत केस: सीबीआई को सुशांत के पोस्टमॉर्टम में गड़बड़ी का शक

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत के मडर मिस्ट्री को सुलझाने का जिम्मा अब सीबीआई को दे दिया गया है. 20 अगस्त को देर शाम सीबीआई मुंबई पहुंची थी और अब अपनी कारवाही शुरू कर दी है.

सुशांत केस में हर एंगल की जाँच में जुटे सीबीआई अफसर, सुशांत के पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर और एक्सपर्ट की टीम से पूछताछ करेंगे. माना जा रहा है कि सीबीआई को शक है कि यह पोस्टमॉर्टम सही नहीं हुआ है या फिर रिपोर्ट में गड़बड़ी है.

बतादें सुशांत के मौत के बाद उनकी डेड बॉडी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. जिसके जरिये देश भर से उनके फैंस ने ये दवा किया था कि सुशांत की मौत सुसाइड नहीं बल्कि हत्या थी. यहाँ तक की उनके नौकर ने दवा किया था कि सुशांत के गले में जो फँसी के फंदे का निशान है वो असल में उनके कुत्ते के बेल्ट का निशान है जिससे उनकी हत्या हुई है.

बताया जा रहा है कि सीबीआई, मुंबई पुलिस से भी पोस्टमॉर्टम को लेकर सवाल- जवाब करेगी. मुंबई पुलिस से सीबीआई पूछेगी कि उन्होंने दूसरे डॉक्टरों या एक्सपर्ट्स से क्यों नहीं संपर्क किया. विशेषज्ञों द्वारा सीबीआई को बताया गया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्टस में सुशांत की मौत के समय जैसी महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में नहीं बताया गया है.