सुशांत केस: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अब CBI करेगी जांच

इस वक्त कि सबसे बड़ी ख़बर सामने आई है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम का अहम फैसला सामने आ गया है. बता दें कि अब सुशांत केस कि जांच अब सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दे दिया है.

लंबे समय से लगातार सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. बताते चलें कि सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है. साथ ही साथ मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया अपडेट सामने आया है. सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की SIT टीम सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मुंबई रवाना होगी.

बीजेपी ने की मुंबई कमिश्नर से इस्तीफ़े की मांग

अब खबर ये भी सामने आ रही है कि बीजेपी नेताओं ने मुंबई के कमिश्नर से इस्तीफ़े की मांग कर रहे है. साथ ही मुंबई के गृहमंत्री अनिल देशमुख से भी इस्तीफ़े की मांग की है. अब ये परमवीर सिंह को तय करना होगा कि वे कब इस्तीफ़ा देते है.

असत्य पर सत्य की जीत- डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का आभार प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि आज असत्य पर सत्य की जीत हुई है. 130 करोड़ जनता की आज जित हुई है. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी पर डीजीपी ने रिया चक्रवर्ती को औकात की याद दिला दी.