सुशांत केस: थर्ड डिग्री से राज उगलेंगे सिद्दार्थ पिठानी और संदीप सिंह !

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई अपनी जाँच कर रही है. वहीँ हर दिन नई बात सामने आ रही है. इसी बिच खबर ये सामने आई है कि अगर सिद्दार्थ पिठानी और संदीप सिंह को थर्ड डिग्री के माध्यम से पूछताछ की जाए तो दोनों सारे राज उगल देंगे. यह दोनों से सारी बात सामने आ सकती है कि आखिरकार सच क्या हैं.

आपको बता दें कि ये सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई व बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू का कहना है. नीरज बबलू ने दोनों पर शक जताते हुए कहा कि दोनों की एक्टिविटी पूरी तरह से संदिग्ध हैं. मुझे इन दोनों पर शक है. मैं चाहता हूं कि इनके साथ थर्ड डिग्री का प्रयोग कर पूछताछ होनी चाहिए.

साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस मामले में जितने भी संदिग्ध है रिया है, दीपेश है, कूक नीरज है सबो से अच्छे से पूछताछ होनी चाहिए. हम ये कतई नहीं चाहते है कि इस मामले में कोई निर्दोष फंसे, लेकिन हां कोई भी दोषी बचने भी नहीं चाहिए, चाहे कोई बड़ी मछली ही क्यों ना हो.

सुशांत सिंह केस में सीबीआई जांच का आज तीसरा दिन है. आज सीबीआई की टीम सुशांत के फ्लैट पर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह को लेकर पहुंची. यहां करीब 3 घंटे तक तीनों लोगों से 13 और 14 जून की घटना के बारे में सवाल किए गए. सूत्रों का कहना है कि क्राइम सीन सीक्वेंस, लाश उतारने और 13-14 जून की घटना के बारे में तीनों के बयान विरोधाभासी हैं.

बता दें कि सीबीआई ने शनिवार को सुशांत के फ्लैट पर घटना को री-क्रिएट किया था. साथ ही सुशांत की ऑटोप्सी करने वाले कूपर अस्पताल के 3 डॉक्टर्स से सवाल-जवाब किए. सूत्रों के मुताबिक डॉक्टर्स ने बताया, मुंबई पुलिस के कहने पर सुशांत का पोस्टमॉर्टम बिना कोरोना टेस्ट किए जल्दबाजी में करवाया था. रात में ही ऑटोप्सी की गई थी.

वहीं अब जैसे -जैसे प्रतिदिन नई बातें सामने आ रही है उसके बाद पुरे देश की आवाम सच जानने के लिए व्याकुल है और सुशांत को किसी भी हाल में इंसाफ दिलाने के लिए पूरी जनता दुआ कर रही है.

Advertisements