सुशांत केस: मैं ना तो रुकने वाला हूं ना झुकने वाला हूं- गुप्तेश्वर पांडेय

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नई-नई बातें खुल कर सामने आ रही है. सुशांत मिस्ट्री डेथ कि जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस कि टीम वापस लौट आई है. वहीं मुंबई में जाँच करने गई 5 पुलिस अधिकारीयों पर कंप्लेंट फाइल की गई है.

दूसरी ओर शिवसेना नेता संजय राउत अनर्गल बयान कर रहें है. जिसके बाद अब बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने भी साफ कह दिया है कि इन बेवजह की बातों से हमारा मनोबल गिरने वाला नहीं है.

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में कुछ भी नहीं कर रही नाहीं सुशांत को इंसाफ दिलवाना चाहती है. आगे उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर पर्सनल अटैक की जा रही है और तो और इतना निचे गिर कर बिहार पुलिस के ऊपर मुकदमे कर रहे हैं.

BMC ने हमारे आईपीएस ऑफिसर को क्वारेंटाइन वो भी हमने सहन कर लिया. लेकिन इन सब से हमारा मनोबल गिरने वाला नहीं है. ‘चल पड़ा है कारवां तो बीच में रुकना मना है, विघ्न पथ को लांघना है, हारना, रुकना मना है. उन्होंने कहा कि मैं ना तो रुकने वाला हूं ना झुकने वाला हूं.

आगे उन्होंने कहा की देश की आवाम सुशांत के लिए सिर्फ न्याय चाहिए है. पुरे देश की जनता को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं हो तो सीबीआई से जांच करने दिया जाए. जब वह लोग गलत नहीं हैं तो इतनी रुकावट क्यों पैदा कर रहें है.