सुशांत केस: CBI जाँच के आदेश के बाद DGP गुप्तेश्वर पांडेय खुशी से गदगद

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लंबे वक्त से सुशांत का परिवार और उनके फैंस द्वारा सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी. इस मामला के देश के सर्वोच्च न्यायालय में जाने के बाद, आज बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस केस की जांच का अधिकार CBI को दिया है. इसके साथ सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है. सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को इस केस की जांच में CBI टीम को सहयोग करने का आदेश दिया है.

इस फैसले के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय काफी खुश है. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने भी यह माना है कि पटना पुलिस की जांच सही दिशा में थी. इसलिए सुप्रीम कोर्ट ने इस केस को सीबीआई के जिम्मे देने का फैसला सुनाया है.

उन्होंने कहा कि यह बहुत हाई प्रोफाइल केस है. कई लोगों को पोल खुल जाने का डर सता रहा है. ऐसे में सीबीआई की जांच में सबकुछ सच सामने आएगा. वहीं, रिया चक्रवर्ती के बयानबाजी पर डीजीपी ने कहा कि बिहार के सीएम पर कमेंट करने की हैसियत रिया चक्रवर्ती की नहीं है. साथ ही गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि यह सत्य की जीत है.

Advertisements