राजधानी में रिटायर्ड डीएसपी ने की खु’दकुशी, पड़ोसी को ठहराया जिम्मेवार

पटना (TBN रिपोर्ट) | राजधानी पटना से मंगलवार सुबह एक बड़ी खबर आई. एक रिटायर्ड डीएसपी ने खुद को सुबह 8 बजे गो’ली मारकर आ’त्महत्या कर ली. रिटायर्ड डीएसपी का नाम के. चंद्रा बताया जा रहा है.

बेउर थाना अंतर्गत अपने घर के पहले मंजिले पर रिटार्यड डीएसपी के.चंद्रा ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से गो’ली मा’रकर सु’साइड कर लिया. चंद्रा का घर मित्रमंडल कॉलोनी फेज-2 में है. रिटायर्ड डीएसपी के सु’साइड के बाद परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है.

सूचना मिलने पर स्थानीय पु’लिस मौके पर पहुंच श’व को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई. वैसे मौके से पुलिस को दो सु’साइड नोट मिले जो खू’न से सने थे. एक में के. चंद्रा ने सु’साइड के लिए अपने पड़ोसी द्वारा दी गई प्र’ताड़ना को कारण बताया है. उन्होंने अपने दूसरे सु’साइड नोट में उन्होंने अपने बेटे को मां समेत परिवार का ख्याल रखने को कहा है. बताया जाता है कि मृ’तक डीएसपी पिछले 16 साल से डि’प्रेशन का इलाज करवा रहे थे.

मंगलवार देर रात तक कोई लिखित आवेदन नहीं

बेउर था’ना प्रभारी फूलदेव चौधरी के अनुसार मंगलवार देर रात तक मृ’तक डीएसपी के परिवार की तरफ से कोई लिखित आवेदन नहीं मिला था. उनके अनुसार, आवेदन मिलने पर सु’साइड नोट में मौ’त के जिम्मेदार ठहराये गये पड़ोसी संतोष कुमार सिन्हा के खि’लाफ के’स दर्ज की जाएगी. पड़ोसी पर आ’त्महत्या के लिए उ’कसाने तथा अन्य सुसंगत धा’राएं लगाई जाएंगी.

फुलवारीशरीफ के डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने फा’रेंसिंक टीम के साथ मिलकर घ’टनास्थल का निरीक्षण कर बताया कि घटना के प्रारंभिक साक्ष्य सहित अन्य कई तरह के भी साक्ष्य मिले हैं जिससे यह लगता है कि डीएसपी ने आ’त्महत्या की है.