Big NewsBreakingक्राइम

अपहरणकर्ता से बच निकली सोनपुर मेले की नर्तकी

सोनपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क)| बिहार के वैशाली जिले में सोनपुर मेला (Sonpur Fair) थिएटर की एक नर्तकी सोमवार को एक ऐसे व्यक्ति के चंगुल से भाग निकली, जिसने उससे दोस्ती की थी लेकिन फिर फिरौती वसूलने के लिए उसे अपने घर में कैद कर लिया था.

पीड़ित की पहचान रूपल के रूप में हुई है, जिसने वैशाली के सराय पुलिस स्टेशन (Sarai police station) में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामले में पुलिस दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने में कामयाब रही है.

शिकायतकर्ता के अनुसार, जिले के सराय पुलिस स्टेशन के तहत मनीभाकुरहर गांव (Manibhakurhar village) के मूल निवासी घनश्याम ठाकुर ने उससे संपर्क किया, जिसने उससे दोस्ती की और वे एक-दूसरे से मिलने लगे.

रूपल ने बताया, “कुछ दिनों के बाद घनश्याम ने मुझसे डेट के लिए पूछा. रविवार को वह बाइक लेकर आया और शाम को मेले में छोड़ने की बात कहकर मुझे वैशालीगढ़ और शिव मंदिर ले गया. हालांकि, उन्होंने पहले डिनर करने को कहा. रात्रि भोज के बाद वह मुझे मनिभकुरहर गांव ले गया और एक कमरे में बंद कर दिया. जब मैंने उससे मुझे सोनपुर मेले में छोड़ने के लिए कहा, तो उसने इनकार कर दिया और मुझसे माता-पिता को फोन करने और फिरौती की रकम के रूप में 2 लाख रुपये देने को कहा.

“सोमवार को, मैं घर से भागने में कामयाब रही और सराय पुलिस स्टेशन पहुंची. मैंने घनश्याम ठाकुर और उनके पिता नरेश ठाकुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई,” उसने कहा.

सराय पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि शिकायत दर्ज की गई है और अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने कहा, “हम पीड़िता के दावे की जांच कर रहे हैं, और उसके मोबाइल फोन की लोकेशन और अन्य पहलुओं की जांच कर रहे हैं. जांच चल रही है.”