छह अंतरराज्यीय अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

छपरा (TBN – The Bihar Now डेस्क)| एक गुप्त सूचना के साथ तकनीकी निगरानी के आधार पर, पुलिस ने छह अंतरराज्यीय अपराधियों को गिरफ्तार किया, जब वे किसी अपराध को अंजाम (Six inter state criminals arrested, Arms recovered) देने की योजना बना रहे थे.

इसके बारे में एसपी संतोष कुमार (SP Santosh Kumar) ने बताया कि दरियापुर थाना क्षेत्र के बेला स्थित रेल व्हील फैक्ट्री (Rail Wheel Factory at Bela under Dariapur police station) के पास से अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है जहां लूट को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे.

गिरफ्तार अपराधियों में पटना के सचिवालय थाना क्षेत्र के जगजीवन नगर निवासी सन्नी कुमार, रूपसपुर थाना क्षेत्र के खगौल के राजकुमार कुमार नट, मलसलामी थाना अंतर्गत दीदारगंज के अर्जुन पासवान, पटना, लुचु नट, दीदारगंज चेक पोस्ट, गोधन नट, खगौल और खगौल से ही लक्ष्मी नट हैं. इनके पास से दो देसी कट्टा, चार कारतूस, एक कटर, तीन चाकू और एक स्कॉर्पियो बरामद हुई है.

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों ने लूट और डकैती के दर्जनों अंतर्राज्यीय अपराध कबूल कर लिए हैं. गिरोह के अन्य सदस्यों की सूचना पर पुलिस छापेमारी कर रही है.

एसपी ने बताया कि जनता बाजार लूट के मामले में वांछित तीन अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में सीवान के भगवानपुर थाना अंतर्गत मिरहाटा निवासी शनवाज अली, सारण के जनता बाजार थाना अंतर्गत पुरुषोत्तमपुर के अंकित कुमार सिंह और सीवान के भगवानपुर थाना अंतर्गत गोपालपुर के मनीष कुमार शामिल हैं. उनके कब्जे से 5500 नकद और तीन मोबाइल बरामद किए गए.

यह भी पढ़ें| छेदी पासवान के दिमाग की नस खिसक गई है – गोपाल मंडल

एसपी ने बताया कि पिछले 72 घंटों के दौरान विशेष अभियान में 33 शराब भट्टियों को नष्ट किया गया. 32200 लीटर शराब भी नष्ट की गई और 125 लोगों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही, 4.5 ग्राम गांजा, 8 मोटरसाइकिल, तीन चार पहिया वाहन और 10400 नकद बरामद किए गए एवं जुर्माना के रूप में 1,04,000 रुपये भी वसूल किए गए.