राजधानी में दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शनिवार को राजधानी के आलमगंज थानांतर्गत एक युवक की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह हत्या बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में की गई जिसमें चाय दुकान पर चाय पी रहे युवक पर सबके सामने ताबड़तोड़ फायरिंग की गई.

जानकारी के मुताबिक, पटना सिटी के आलम गंज में बेखौफ अपराधियों ने चाय पी रहे उस युवक पर दिन-दहाड़े सबके सामने गोली मारी और युवक की हत्या कर वहां से आराम से चलते बने.

Also Read| TET-STET शिक्षकों ने राज्यभर के जिला मुख्यालयों में किया सत्याग्रह

बताया जा रहा है कि मृतक का नाम दीपक कुमार उर्फ पगलवा था जो आलमगंज थाना के महावीर घाट के चौराहे पर पटन देवी इलाके का रहने वाला था. सबके सामने ताबड़तोड़ गोली मारने के बाद अपराधी आराम से सबके सामने से बेखौफ होकर निकल गए. गोली लगने के बाद दीपक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया

आपराधिक पृष्ठभूमि का था मृतक

बताया जा रहा है कि मृतक दीपक का भी अपराधिक इतिहास रहा है. अपराध में लिप्त होने के कारण मृतक कई बार जेल जा चुका था. स्थानीय पुलिस इस हत्याकांड की बारीकी से जांच कर रही है. मामले को कई पहलुओं से जोड़ कर भी देख रही है.

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज (Nalanda Medical College) भेज दिया है. हत्या में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.