ज्वेलरी शॉप में दिन-दहाड़े एक करोड़ की डकैती, जेवर के साथ 20 लाख रुपए कैश भी लूटे

वैशाली (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राज्य में एक बार फिर दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से एक करोड़ की जेवर और नगदी लूट (Robbery in a jewelery shop in Vaishali) का मामला सामने आया है. चार बाइक पर सवार होकर 8 की संख्या में आये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

अपराधियों ने वैशाली (Vaishali) के महुआ बाजार (Mahua Bazaar) के पातेपुर रोड पर स्थित कृष्णा ज्वेलर्स में भीषण लूटपाट की है. बदमाशों ने पहले दुकान के मालिक, स्टाफ और कस्टमर को बंधक बना लिया फिर लूटपाट करने लगे. इस दौरान जब दुकान के मालिक ने इसका विरोध किया तो बदमााशों ने उनकी जमकर पिटाई की.

बताया जा रहा है कि कृष्णा ज्वेलर्स से लगभग एक करोड़ रुपये कीमत के ज्वेलरी, हीरे और 20 लाख रुपए कैश लूट कर अपराधी फरार हो गए.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 4 मोटरसाइकिल पर 8 की संख्या में बदमाश ग्राहकों की तरह दुकान में घुसे थे, ये सभी यहां दो-दो की संख्या में आए थे. इसके बाद इन्होंने गहने दिखाने कहे जिसे लाने के लिए दुकानदार जब गोदाम की ओर बढ़ा, तब सभी अपराधी अपने असली रूप में आ गए और दुकानदार, उनके बेटे, स्टाफ और एक ग्राहक को कमरे में बंद कर दिया.

बदमाशों ने उन्हें सीसीटीवी कैमरे की तार से बांध दिया. ये सभी शोर नहीं मचा सके इसलिए उनके मुंह भी उन्होंने गमछे से बांध दिया. इस दौरान जब दुकान मालिक ने विरोध किया तो उनकी जमकर पिटाई की. लूटपाट के बाद अपराधी दुकान में लगा सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए.

यह भी पढ़ें| बीजेपी की दलित महिला एमएलए ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

लूट के शिकार हुए कृष्णा ज्वेलर्स के मालिक गोपाल प्रसाद ने बताया कि वे 65 हजार रुपए के मंगलसूत्र का बिल बना रहे थे. इस दौरान बदमाश स्टाफ को मारने लगा. इस दौरान एक बदमाश अंदर गया और बाहर आकर बताया कि पूरा माल अंदर है. इसके बाद उन्होंने मेरे साथ मारपीट कर आलमारी की चाबी ले लिया और सभी को बंद करके अपराधियों ने मेरी जिंदगी भर की कमाई लूट ली है. गोपाल प्रसाद ने कहा कि किसी को पहचान बताई तो जान से मार देंगे.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पास के इलाके में घेराबंदी की है. घायल ज्वेलर्स ने वैशाली एसपी मनीष कुमार को घटना की पूरी जानकारी दी है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

(इनपुट-न्यूज)