राजधानी में अपराधी बेलगाम, ज्वेलरी की दुकान में दिन-दहाड़े डकैती

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी में अपराधियों के पौ-बारह हैं. रोज कुछ-न-कुछ बाड़ी-छोटी वारदात कर पुलिस के नाक में दम कर रखा है. बुधवार को भी दिन-दहाड़े राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में एक ज्वेलरी दुकान में डाके की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है.

राजधानी के पत्रकार नगर थानांतर्गत मलाही पकरी स्थित राजमणि ज्वेलर्स नामक दुकान में दिन के उजाले में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस दुकान से अपराधियों ने गहने समेत करीब छह लाख की डकैती कर ली.

जानकारी के मुताबिक, कैलाशपुरी में आभूषण की इस दुकान पर बाइक सवार लगभग 5 की संख्या में अपराधी पहुंचे. हथियार के बल पर इन अपराधियों ने दुकान में उपस्थित सभी को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि दिन के उजाले में हुई इस घटना के समय सड़क पर गहमा-गहमी थी और लोगों का आवागमन हो रहा था. ऐसे में ज्वेलरी दुकान में इस तरह की घटना ने पटना पुलिस की चुस्ती के दावे की पोल खोल दी है.

Also Read| मामला एम्बुलेंस से शराब बरामदगी का, नेता प्रतिपक्ष ने पूछा.. यही शराबबंदी है क्या?

डकैती की इस घटना के बारे में पता चलते ही आसपास के कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई और मामले की छानबीन की. बाद में एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने भी वहां पहुंचकर छानबीन की.

पुलिस की मानें तो घटना में संलिप्त अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वैसे, पुलिस घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है ताकि डकैतों की पहचान हो सके.

घटना के बाद ज्वेलरी दुकानदारों ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि पटना पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में विफल साबित हो रही है. लोगों के अनुसार, भीड़भाड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े इस तरह की डकैती एक चिंता का विषय है.