गया: बैंक मैनेजर के घर डकैती, महिला ने हिम्मत कर पकड़ा एक बदमाश

गया (TBN – The Bihar Now डेस्क)| शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र स्थित घुघरीटांड़ मोहल्ले में अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात एक बैंक के मैनेजर के घर डकैती (Dacoity at Bank Manager’s Home in Gaya) की घटना को अंजाम दिया. मैनेजर की पत्नी ने हिम्मत कर एक अपराधी को पकड़ लिया.

जानकारी के मुताबिक, अज्ञात अपराधियों ने कैनरा बैंक के वरिष्ठ प्रबंधक अजय कुमार के घर पर पिस्टल दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. बैंक प्रबंधक अजय कुमार ने बताया कि गोदरेज में रखे गहने और पैसे सहित कुल तीन से चार लाख रुपये की डकैती हुई है. लूटपाट के दौरान हाथापाई में अजय कुमार की पत्नी और बेटे को चोट भी लगी है. पत्नी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

घायल बैंक प्रबंधक की पत्नी रिंकू कुमारी ने कहा कि रात के करीब दो बज रहे थे. अचानक उसके बेटे के कमरे से रोने की आवाज आई. आवाज सुनकर वह बेटे के कमरे में गई जहां देखा कि तीन अपराधी हैं. दो अपराधियों के हाथों में लोहे की रॉड है. वहीं, एक अपराधी उसके बेटे पर पिस्टल तानकर रखा है. यह देख रिंकू अपराधियों से भिड़ गई. शोर होने के बाद बैंक प्रबंधक अजय कुमार भी कमरे में पहुंचे जहां देखा कि मारपीट और हाथापाई हो रही है.

यह भी पढ़ें| फैमिली कोर्ट के प्रधान जज पर तानी राइफल, प्राथमिकी दर्ज

इस घटना में रिंकू कुमारी और उसका बेटा राज कुमार घायल हो गया. घायल रिंकू कुमारी ने भागने के क्रम में एक अपराधी को पकड़ लिया. महिला ने कहा कि पकड़ा गया अपराधी पास का ही रहने वाला है. वहीं, दूसरा अपराधी विशाल केवट है जो पड़ोसी है.

इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर विष्णुपद थाने की पुलिस पहुंची. वहीं, घायल रिंकू कुमारी को इलाज के हॉस्पिटल भेजा गया. पकड़े गए अपराधी को पुलिस अपने साथ थाने ले गई है. उससे पूछताछ की जा रही है. इसके बाद अन्य बदमाशों की पहचान भी हो जाएगी.

(इनपुट-एबी)