जाँच में सहयोग नहीं करने पर रिया चक्रवर्ती को किया जाएगा अरेस्ट

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत केस में सीबीआई हर एक एंगल की पड़ताल कर रही है. इस जाँच में देश भर की निगाहें रिया चक्रवर्ती पर टिकी है. हालांकि अभी तक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करनी शुरू नहीं की है.

आपको बता दे कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्य मेन सस्पेक्ट हैं. बीते दिनों में रिया से ईडी (ED) ने पूछताछ की थी लेकिन अभी तक रिया को सीबीआई ने समन नहीं भेजा है. इसके साथ ही अगर सीबीआई के पूछताछ में रिया चक्रवर्ती सहयोग नहीं करेगी तो रिया को अरेस्ट किया जा सकता है, ऐसी भी संभावना है.

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह का कहना है कि मुझे उम्मीद है कि जाँच सही दिशा में चल रही है. उन्होंने बताया कि सीबीआई ने अब तक सुशांत केस से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीबीआई की जाँच सही दिशा में चल रही है और हमें पूरी उम्मीद है कि सुशांत के परिवार को जल्द ही न्याय मिलेगी.

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद बिहार में सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा रिया के खिलाफ पटना के राजीवनगर थाना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. इस पर मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस में काफी तकरार हुई थी आउट यह पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा था. अंत में सुप्रीम कोर्ट ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के आदेश दिए थे. सीबीआई इस समय मुंबई जांच के लिए पहुंची हुई है

Advertisements