इस व्यक्ति से था रिया का ड्रग्स कनेक्शन, पढ़े कौन है गोवा का वो होटल ओनर

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क) | एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस कि जांच पड़ताल में ईडी, सीबीआई के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की भी एंट्री हो गई है. बता दें सुशांत मामले में जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती के ड्रग कनेक्शन में एक नाम सामने आया है. वह नाम है, गौरव आर्या का, जिस पर (गौरव आर्या) रिया को ड्रग सप्लाई करने का आरोप है.

वायरल हो रहे व्हाट्सऐप चैट में रिया और गौरव के बीच ड्रग को लेकर बातचीत हो रही थी. सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मामले की जांच कर रही है. गौरव आर्या के पास गोवा के अंजुना और वागाटोर में रिजॉर्ट और कैफे है. कैफे कोटिंग और दूसरे रिजॉर्ट अपनी पार्टियों के लिए पूरे गोवा में जाने जाते हैं.

गौरव, पुरानी दिल्ली के रहने वाले हैं और उन्होंने अपने करिअर की शुरुआत एक एडवरटाइजिंग कंपनी से की थी. गौरव मीडिया इंडस्ट्री से भी जुड़े हुए हैं.
गौरव आर्या का बॉलीवुड कनेक्शन भी सामने आया है. यह अफवाह है कि वह वीजे अनुष्का मनचंदा के बहुत करीबी रहे हैं.

फिलहाल, ड्रग्स केस में गौरव आर्या का नाम सामने आने के बाद उनके वकील मनु शर्मा ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि गौरव आर्या और सुशांत सिंह राजपूत के बीत कोई कनेक्शन नहीं था.

गौरव आर्या के वकील ने कहा है कि गौरव का रिया के साथ 2017 में संपर्क हुआ था, लेकिन 2020 में उनके साथ किसी तरह का कोई लेना-देना नहीं है. इसके अलावा ड्रग्स के मसले पर किसी तरह के संपर्क से भी इनकार किया.

Advertisements