रिया ने अपने भाई और सुशांत की बॉन्डिंग के बारे में बताई ये बातें

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को झंझोर कर रख दिया है. देश विदेश से उनके फैन्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. इस मामले में 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस में सीबीआई जाँच का आदेश दे दिया. इसके बाद पूरे देश की निगाहें अब सीबीआई पर टिकी हुई हैं.

सीबीआई द्वारा सुशांत सिंह राजपूत केस में उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है. सवालों के घेरे में घिरती जा रही रिया चक्रवर्ती पर शक गहराता जा रहा है.

इसी बीच रिया ने अपने भाई और सुशांत की बॉन्डिंग के बारे में बताया है कि सुशांत और मेरे भाई के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग थी. यहाँ तक कि सुशांत मेरे भाई को मज़ाक में अपनी दूसरी पत्नी कहता था.

सुशांत मामले में कहानी तब बदली जब पटना में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलफ FIR दर्ज करवाया था. अब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत और अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के बीच के रिश्ते पर बात की हैं. रिया ने बताया कि ”भाई शोविक और सुशांत के बीच में काफ़ी प्यार था. वास्तव में वह कभी-कभी मजाक भी उड़ाता था कि शोविक मेरा सौतन है.

इसके साथ ही रिया ने अपने यूरोप ट्रिप के बारे में भी बात की और कहा कि ‘इटली की यात्रा में मेरा भाई हमारे साथ शामिल हुआ, वह भी सुशांत के जोर देने के बाद. शोविक के CAT के एग्जाम थे. वह यात्रा के बारे में भी उलझन में था कि वह अपनी बहन और उसके बॉयफ्रेंड के साथ जाकर क्या करेगा’.