सुशांत के जीवन में विष कन्या बनकर आई थी रिया- नीरज बबलू

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री में सीबीआई अपनी जाँच कर रही है. वहीँ सुशांत के भाई और बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू ने रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू में मुस्कुराकर बात करने पर सवाल उठाया है. कल यानि गुरुवार को दिए गए इंटरव्यू में रिया ने अपनी सफाई दी थी. जिसके बाद उसके ऊपर और भी ज्यादा लोगो का गुस्सा टूट पड़ा है.

बता दें कि सुशांत के भाई नीरज बबलू ने कहा कि जो सुशांत से प्यार करता हो उसके मौत पर हंस-हंसकर बात करे यह कभी नहीं हो सकता है. नीरज बबलू ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के जिंदगी में रिया चक्रवर्ती विष कन्या बन कर आई थी. सुशांत की हत्या के लिए वह आई थी. सुशांत को खत्म करने के बाद वह हंस रही है और जश्न मना रही है. इससे बिल्कुल स्पष्ट हो गया कि वह सुशांत से कितना प्यार करती थी. सुशांत के साथ क्या-क्या हुआ पूरा देश जान रहा है.

दरहसल रिया ने इंटरव्यू में कहा था कि वह सुशांत से बहुत प्यार करती थी. क्या मेरा उससे प्यार करना गुनाह है. उस पर नीरज ने कहा कि वह सुशांत से प्यार नहीं करती थी. अगर वह प्यार करती है. देश के सामने वह मुस्कुराकर इंटरव्यू नहीं देती. जिसका कोई अपना मर जाता है वह हंस नहीं सकता है. ऐसा सिर्फ विष कन्या ही कर सकती है. विष कन्या कितना भी बचने की कोशिश करे. वह बच नहीं सकती है. क्योंकि उससे पीछे सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम लगी हुई है.

Advertisements