रिया ने सुशांत की मौत के पहले मुंबई में खरीदे थे 2 महंगे फ्लैट, ED ने मांगा हिसाब

Patna : सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एक महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है. सूत्रों से पता चला है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने मुंबई के खार में दो फ्लैट खरीद रखे हैं, जिनके सुशांत की मौत से कुछ दिनों पहले खरीदे जाने की बात सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, इस बात की जानकारी ED को भी मिली है और वह इस मामले में भी पूछताछ कर सकती है. आपको बता दें कि मुंबई का खार इलाका काफी रिहायशी है और वहां बने हर एक फ्लैट की कीमत काफी अधिक है.

कहां से आये रिया चक्रवर्ती के पास इतने पैसे?

सवाल उठ रहा है कि आखिर रिया चक्रवर्ती के पास इतने रुपए कहां से आये. उसने खार में दो फ्लैट कैसे खरीदे, कहीं सुशांत के रुपयों का इस्तेमाल खार में फ्लैट खरीदने में तो नहीं किया गया. सूत्रों के मुताबिक, अब ईडी भी इन सवालों का जवाब जानना चाहती है. शुक्रवार को ही रिया चक्रवर्ती को ईडी के सामने आना है. उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया है. आपको बता दें कि रिया से पूछताछ के लिए सवालों की लंबी लिस्ट ईडी के अफसरों ने बनाई है.

लोनावाला में भी लिया था फार्म हाउस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने महाराष्ट्र के ही लोनावला में एक फार्म हाउस किराए पर लिया था. इस बात का खुलासा सुशांत के एक असिस्टेंट के जरिए हुआ है. बात तब की है जब उनकी फ़िल्म सोन चिरैया रिलीज हो रही थी. उस दौरान सुशांत अपने एक असिस्टेंट के साथ लोनावाला के फार्म हाउस गए थे और वहां पर वो खेती करना चाहते थे. इसके साथ उनका इरादा 3 से 4 महीने तक कोई फ़िल्म करने का नहीं था. संभव है कि इस बारे में भी ईडी की टीम रिया से कल पूछताछ करेगी. ईडी के पास रिया के अकाउंट में सुशांत के बैंक अकाउंट से ट्रांसफर किये गए रुपयों की डिटेल्स भी है. इस बारे में भी सवालों की लिस्ट ईडी ने तैयार कर रखी है.

सुशांत केस में रिया की मुसीबत बढ़ी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी समेत अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. सीबीआई ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है. सीबीआई ने यह केस बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर दर्ज किया है. सीबीआई की एसआईटी की टीम सुशांत राजपूज मामले की जांच कर रही है. टीम ने बिहार पुलिस से अब तक की हुई जांच के सभी दस्तावेज मांगे हैं.