पड़ोसी के बच्चे की हत्या, महिला ने रेता गला

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के कैमूर जिले में एक महिला ने पड़ोसी के पांच वर्षीय बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना के बाद महिला भागने की कोशिश कर रही थी, तभी गांव वालों ने उसे पकड़ लिया. गांव वालों का गुस्सा बहुत तेज था. उन्होंने हत्यारिन महिला पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की तैयारी कर ली थी.

घटना के तुरंत बाद ही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पांच वर्षीय दीपू विगत शाम अपने घर के बाहर खेल रहा था. उसी समय वहां पड़ोस में रहने वाली महिला सीता पहुंच गई और बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने घर के अंदर लेकर चली गई.

महिला ने बच्चे के हाथ-पैर बांधकर तेज धारदार हथियार से उसकी गर्दन काट दी. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. तभी आरोपी महिला का पति उपेंद्र राय घर पहुंचा. घर के अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए. पति को देखकर सीता वहां से भागने लगी.

उपेंद्र राय ने अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद ये घटना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. लोगों ने महिला को पकड़ कर उसके साथ मारपीट की तथा उसके पूरे शरीर पर केरोसिन डाल दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी महिला को लोगों से छुड़ा कर इलाज के लिए पीएचसी चैनपुर ले गई. प्राथमिक उपचार के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया है.

चैनपुर थाने के एएसआई ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अभी तक यह स्पष्ट पड़ोसी के बच्चे का महिला ने गाला रेतकर किया हत्या

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के कैमूर जिले में एक महिला ने पड़ोसी के पांच वर्षीय बच्चे की गला काटकर हत्या कर दी. घटना के बाद महिला भागने की कोशिस कर रही थी तभी गांव वालों ने उसे धर लिया. गांव वालों का गुस्सा बहुत तेज था उसी में उन्होंने उस पर केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की तैयारी थी.

घटना के तुरंत बाद ही पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा कि पांच वर्षीय दीपू विगत शाम अपने घर के बाहर खेल रहा था. उसी समय वहां पड़ोस में रहने वाली महिला सीता पहुंच गई. और बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने घर के अंदर लेकर चली गई.

जहां उसने बच्चे के हाथ पैर बांधकर तेज धारदार हथियार से उसकी गर्दन काट दी. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. तभी आरोपी महिला के पति उपेंद्र राय घर पहुंचा. घर के अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए. पति को देखकर सीता वहां से भागने लगी.

उपेंद्र राय ने अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद ये घटना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. उसके साथ मारपीट करते हुए पूरे शरीर पर केरोसिन डाल दिया. पुलिसकर्मी आरोपी महिला को इलाज के लिए पीएचसी चैनपुर ले गए, फिर उसे हिरासत में भेज दिया गया है. चैनपुर थाने के एएसआई ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि महिला ने बच्चे की इस तरह से हत्या क्यों की.