राजधानी में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बुधवार शाम को राजधानी पटना से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.

घटना पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र की है जहाँ आरोपी बच्ची को जबरन घर से उठाकर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना के बारे में पीड़िता बच्ची की माँ ने पुलिस को बताया कि 8 साल की उसकी बेटी घर में सो रही थी. इसी दौरान उसका पड़ोसी टुनटुन बच्ची को जबरन घर से उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बच्ची को इलाज के लिए लिए पीएमसीएच में भर्ती करवाया है.

राज्य में रोज़ाना महिलाओं के साथ बढ़ते दुष्कर्म के मामले, राज्य में महिला सुरक्षा को लेकर नीतीश सरकार पर बड़ा सवाल उठा रहा है. नीतीश सरकार द्वारा महिला सुरक्षा के बड़े बड़े वादे खोखले नज़र आ रहे है. छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला पूरे राज्य के लिए शर्म की बात है.

Advertisements